Delhi, Friday, June 21, 2024 A.D

लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस नेता सुरजेवाला के हेमा मालिनी पर बयान से बवाल, कंगना रनौत ने भी किया रिएक्ट

SHAIKH JAHUR

SHAIKH JAHUR

published: 04 April, 2024, 03:14 PM

National
लोकसभा चुनाव  2024: कांग्रेस नेता सुरजेवाला के हेमा मालिनी पर बयान से बवाल, कंगना रनौत ने भी किया रिएक्ट
National

चंडीगढ़ : कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की तरफ से कंगना रनौत पर टिप्पणी के बाद अब कांग्रेस के सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर टिप्पणी की है. सुरजेवाला के बयान पर अब घमासान मच गया है. कंगना रनौत ने भी सुरजेवाला के बयान का वीडियो शेयर किया और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. वहीं, हेमा मालिनी ने भी सुरजेवाला के बयान पर प्रतिक्रिया है.

हरियाणा के कैथल से कांग्रेस के नेता सुरजेवाला ने बुधवार को कुरुक्षेत्र लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गंठबंधन के साझा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने हेमा मालिनी पर बयान दिया, जिस पर अब विवाद हो रहा है. पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद अब सुरजेवाला ने भी स्पष्टीकरण दिया है.

क्या बोले थे सुरजेवाला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कैथल के गांव फरल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”हमें लोग विधायक, एमपी क्यों बनाते है. हम हेमा मालनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते है.” हालांकि, बाद में सुरजेवाला ने मामले में स्पष्टीकरण दिया और भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया,सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के आईटी सेल को काट-छांट, तोड़-मरोड़, फ़र्ज़ी-झूठी बातें फ़ैलाने की आदत बन गई है, ताकि वो हररोज़ मोदी सरकार की युवा विरोधी, किसान विरोधी, गरीब विरोधी नीतियों-विफलताओं व भारत के संविधान को ख़त्म करने की साज़िश से देश का ध्यान भटका सके. पूरा वीडियो सुनिए – मैंने कहा “हम तो हेमा मालिनी जी का भी बहुत सम्मान करते हैं. क्योंकि वो धर्मेंद्र जी से ब्याह रखी हैं, बहु हैं हमारी.”  सुरजेवाला ने कहा कि मेरा बयान केवल इतना था कि सार्वजनिक जीवन में सभी की जनता के प्रति जवाबदेही तय होनी चाहिए, चाहे वो नायब सैनी जी हों, या खट्टर जी या मैं ख़ुद. सब अपने काम के दम पर बनते-बिगड़ते हैं, जनता सर्वोपरि है, और चुनाव में उसे अपने विवेक का इस्तेमाल कर के चुनाव करना होता है.  न तो मेरी मंशा हेमामालिनी जी के अपमान की थी और न ही किसी को आहत करने की. इसीलिए मैंने साफ़ कहा कि हम हेमामालिनी जी का सम्मान करते हैं और वो हमारी बहू हैं. भाजपा खुद महिला-विरोधी है, इसीलिए वो हर कुछ महिला-विरोध के चश्में से देखती-समझती है, और अपनी सहूलियत के अनुसार झूठ फैलाती है.

 

कंगना ने भी किया रिएक्ट : हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा से प्रत्याशी कंगना ने भी सुरजेवाला के बयान पर एक्स के जरिये रिएक्ट किया. कंगना ने कहा कि बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी. लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है. महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता अवश्य हार की हताशा और कुंठा में अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया ने कंगना पर विवादित पोस्ट इंस्टाग्राम के जरिये डाली थी. इस पर चुनाव आयोग ने भी नोटिस जारी किया था. मामले में सुप्रिया ने माफी भी मांगी थी.

 

 

National